पटना: पटना के अररिया में पेट्रोल पंप कर्मी से लूट मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासा हो गया है. पेट्रोल पंप मैनेजर विपिन मंडल समेत तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रानीगंज थाना के वृक्ष वाटिका के समीप कल लूट हुई थी. बता दें कि पेट्रोल पंप के मैनेजर ने लूट की साजिश रची थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांच लाख रुपये की हुई थी लूट
बता दें कि अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के वृक्ष वाटिका के समीप कल दिनदहाड़े अपराधियों ने 5 लाख रुपये की लूट की गई थी. जिसका खुलासा 24 घंटे के अंदर पुलिस ने कर दिया है. दरअसल रानीगंज के आयुष पेट्रोल पंप के मैनेजर विपिन मंडल ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर इस लूट की साजिश को रचा था. साथ ही बता दें कि विपिन मंडल ने अपराधियों के साथ मिलकर साजिश रची और लूट की घटना को अंजाम भी दिलवा दिया.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस लूट कांड का खुलासा करते हुए एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर विपिन मंडल और अपराधी छोटू मेहता के कॉल डिटेल से इस बात का खुलासा हुआ है. एसपी ने बताया कि पेट्रोल पंप मैनेजर विपिन मंडल के अनुसार मात्र 47 हजार रूपये की हीं लूट हुई है. लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक और 30 हजार रुपये भी पुलिस ने जब्त किया है.


इनपुट- रवि कुमार


ये भी पढ़ुिए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में