पटना: 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का संयुक्त अरब अमीरात (UAE)में किया जाएगा. इस टूर्नामेंट भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. ऐसे में सभी क्रिकेट फैन को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. इस मैच से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ( Sourav Ganguly) ने बड़ी बात कही है. बीसीसीआई अध्यक्ष ने कोलकाता में कहा कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के मैच अलग हैं. इन मैचों में अतिरिक्त दबाव होता है.रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) जानते हैं कि दबाव को कैसे संभालना है. कोई कम या ज्यादा नहीं है. टी20 में कुछ भी संभव है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली बड़े खिलाड़ी
भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इस मैच में विराट कोहली सबसे फेवरेट खिलाड़ी होंगे इसमे कोई शक नहीं है. बीसीसीआई अध्यक्ष ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो एक बड़े खिलाड़ी हैं, जो लंबे समय से खेल रहे हैं. उनका रन बनाने का एक अलग अंदाज है. ऐसा नहीं है कि कोई बड़ा खिलाड़ी इतने लंबे समय तक स्कोर नहीं करता. भारत के साथ-साथ खुद के लिए भी रन बनाना जरूरी है. बता दें कि विराट कोहली के फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठ  रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का इमोशनल अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'या खुदा'


ब्रेक के बाद वापसी कर रहे विराट 
एशिया कप 2022 में सभी की निगाहें भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर होगी. लंबे समय से उनके बल्ले से कोई बड़ी स्कोर नहीं निकल पाया है. ऐसे कोहली की कोशिश होगी वो अपने बल्ले से कमाल प्रदर्शन करे और भारत को एशिया कप 2022 जीतने में मदद करें. इस बीच पाकिस्तान के मुख्य कोच सक़लैन मुश्ताक़ (Saqlain Mushtaq) ने भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले (IND vs PAK) से पहले अपनी टीम को विराट कोहली से आगाह किया है. उन्होंने कहा कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का फॉर्म फिलहाल अच्छा नहीं है. उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था और अब एशिया कप में वो तरोताजा होकर वापसी कर रहे हैं. भले ही उनके बल्ले से अभी रन नहीं आ रहे हैं लेकिन सभी उनकी काबिलियत से हम  वाकिफ हैं और वह अपनी फॉर्म कुछ गेंदों में ही पा सकते हैं.