Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का इमोशनल अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'या खुदा'
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का इमोशनल अंदाज हुआ वायरल, बोले- 'या खुदा'

Bhojpuri Song:  भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. किसी गाने में खेसारी का नाम होना ही उस गाने को सुपरहिट बनाने के लिए काफी है. खेसारी के लगभग सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का इमोशनल अंदाज हुआ वायरल, बोले-  'या खुदा'

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. किसी गाने में खेसारी का नाम होना ही उस गाने को सुपरहिट बनाने के लिए काफी है. खेसारी के लगभग सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं. फैंस खेसारी के गानों पर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. ऐसे में अब खेसारी का नया रोमांटिक गाना 'या खुदा' (Ya Khuda - Sad Song) रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद खेसारी का नया गाना 

'या खुदा' हुआ वायरल
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'या खुदा' (Ya Khuda - Sad Song) को टी-सीरीज हमार भोजपुरी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को खेसारी का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का रोमांटिक और इमोशनल दोनों अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में खेसारी के अंदाज को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. खेसारी लाल यादव ने इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.  दोनों कलाकार का वीडियो में रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज के नए गाने 'डबल पर्दा' ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

6 लाख से ज्यादा व्यूज
खेसारी लाल यादव के नए गाने को 'या खुदा' (Ya Khuda - Sad Song) को फैंस सर्च करके देख रहे हैं. खेसारी लाल के इस गाने के बोल अनुपम पांडे ने लिखे हैं. वहीं विनय विनायक ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने को वीडियो को दीपक गोयल ने डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. खेसारी के नए गाने पर 22 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news