Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड के गिरफ्तार मुख्य आरोपी के परिवार ने शुक्रवार को भाजपा सांसद राकेश सिन्हा (BJP MP Rakesh Sinha) से मुलाकात की और उसके लिए न्याय की मांग की. केशव उर्फ नगवा के माता पिता और भाई ने बेगूसराय में विरोध स्थल पर सिन्हा से मुलाकात की और आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस उन्हें फंसा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने किया हैरान करने वाला दावा


उन्होंने यह भी दावा किया कि जब गोलीबारी हुई तब केशव उर्फ नगवा सड़क किनारे एक भोजनालय में बैठा था, और सीसीटीवी फुटेज पेश किया जिसमें उसे वहां बैठे और मोबाइल फोन पर बात करते हुए दिखाया गया था. उसकी मां ने आरोप लगाया कि राजीव रंजन नाम का एक सब इंस्पेक्टर बेगूसराय में जब भी कोई घटना होती है तो वह उसे ही पकड़ा करता था. बैठक के बाद सिन्हा ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह जिले के पुलिस अधिकारियों से बात करेंगे और उचित जांच सुनिश्चित करेंगे.


एसपी योगेंद्र कुमार ने कही ये बात


इस बीच, बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि केशव उर्फ नगवा मुख्य साजिशकर्ता था, और शूटरों को निर्देश दे रहा था. वह आरोपी के संपर्क में था जैसा कि तकनीकी जांच और शूटरों और केशव उर्फ नगवा के कॉल रिकॉर्ड से पता चला था.


उसके अलावा, बेगूसराय पुलिस ने चुनचुन, सुमित और योराज नाम के तीन और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. कुमार ने यह भी कहा कि दो और शूटर फरार हैं. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. बेगूसराय सीरियल शूटआउट की घटना 14 सितंबर को हुई थी जब जिले भर में चार बाइकर्स ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और 10 अन्य को घायल कर दिया था.


(इनपुट एजेंसी के साथ)