Nalanda News: बिहार (Bihar News) के नालंदा जिले (Nalanda News) में माता लक्ष्मी की पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान हथियार लहराने का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वायरल हो रहा ये वीडियो बिंद थाना क्षेत्र इलाके के रसलपुर गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिंद थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव का मामला 
दरअसल, रसलपुर (Rasalpur) में डीजे के धुन पर हथियार लहरा रहा युवक कानून को चुनौती दे रहा है. नालंदा (Nalanda News) में इन दिनों हथियार लहाकर धौंस जमाने के लिए कानून को लोग खुली चुनौती दे रहे हैं. मामला बिंद थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव में लक्ष्मी पूजा का मूर्ति विसर्जन के दौरान हथियार लहराते एक युवक जमकर डीजे के धुन पर नाच रहा है. 


भोजपुरी गाने के धुन में हथियार लहरा रहा युवक
वायरल वीडियो में हथियार लहराते युवक रसलपुर (Rasulpur) गांव निवासी विरेंद्र पासवान के पुत्र धर्मेंद्र पासवान बताया जा रहा है. युवक को न तो पुलिस का डर है और न कानून का डर है. बस भोजपुरी गाने के धुन में हथियार लहरा रहा है. 


ये भी पढ़ें:Jharkhand News: घाटशिला में 5 हाथियों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला


हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो चुका है. वहीं, वायरल वीडियो के बारे में बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच हो रही है. जांच के बाद युवक की गिरफ्तारी की जाएगी.


रिपोर्ट: ऋषिकेश