पटना: Bigg Boss 16 Contestant Archana Trolled: मोस्ट अवेटेड रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' की शुरुआत हो चुकी है.  इसके साथ ही शो में पार्टिसिपेट कर रहे सेलिब्रिटी के बारे में जानने के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. शो को शुरू हुए अभी महज चंद घंटे ही हुए कि विवाद शुरू हो गया है.  शो में पार्टिसिपेट कर रहे एक कंटेस्टेंट को लोगों के अपने निशाने पर ले लिया. सोशल मीडिया पर अभी से ही दर्शकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) को टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो भी कहा जाता है. इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले हर कंटेस्टेंट कभी न कभी  विवादों में जरूर फंसता है. हालांकि, शो में आईं अर्चना गौतम ने पहले दिन से ही खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. बता दें कि अर्चना गौतम (Archana Gautam)पेशे से बिकिनी मॉडल और पॉलिटिशियन हैं, जिन्होंने शो में आते ही दूसरे कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ मिलकर राजनीति भी शुरू कर दी है.
 
सुंबुल तौकीर के नाम का मजाक उड़ाया 
दरअसल, 'इमली' सीरियल की अभिनेत्री सुंबुल तौकीर ने भी बिग बॉस 16 के घर में एंट्री ली है. सलमान खान द्वारा स्टेज पर उनके इंट्रोडक्शन के बाद जब उन्होंने जब घर के अंदर कदम रखा तो शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को सुंबुल तौकीर के नाम पर चर्चा करते देखा गया. अर्चना इस दौरान शंभू से ये कहती दिख रही है कि शंभू एक नाम है, लेकिन इमली अभिनेत्री का नाम सुंबुल क्यों है. जिसके बाद सुंबुल के फैंस को शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की ये बात अच्छी नहीं लगी. 



सोशल मीडिया पर ट्रोल 
अर्चना गौतम को शो में आते ही सुंबुल तौकीर के नाम का मजाक बनाना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  यूजर ने लिखा कि, 'शो के पहले ही दिन किसी के नाम का मजाक बनाना अर्चना और शिव की मानसिकता को दर्शा रही है'.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: मिस इंडिया की रनर अप रही मान्य सिंह ने बिग बॉस 16 में ली एंट्री, आज भी करती हैं पिता के ऑटो से सफर