पटना : बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन ने मौजूदा सीजन की प्रतियोगी टीना दत्ता के ब्रांड होने के बयान पर कटाक्ष किया है. पिछले हफ्ते बिग बॉस 16 के एपिसोड में टीना शालीन से बात करते हुए कह रही थीं कि वह एक ब्रांड हैं. टीना ने कहा था, मैं एक ब्रांड हूं. आपको लगता है कि मैं सौंदर्या शर्मा से पहले घर से बेदखल हो जाऊंगी? सोशल मीडिया पर उनके लगभग 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन उनकी पोस्ट पर शायद ही कोई टिप्पणी मिलती है. बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन ने सोमवार को ट्विटर पर टीना के एक ब्रांड होने के दावे पर कटाक्ष किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना दत्ता की रूपा अंडरवियर बनियां से हुई तुलना
बता दें कि विशाल ने लिखा, टीना दत्ता को यह कहते हुए सुना कि वह एक ब्रांड है. मुझे आश्चर्य है कि क्या यह रूपा अंडरवियर बनियां है. वे एक रियलिटी शो में आते हैं और सितारों की तरह काम करते हैं. असली बनो तो लोग आपको पसंद करेंगे. शिव ठाकरे, एमसीएसटीएन और अब्दुरोजि़क एकमात्र असली बिग बॉस 16 के खिलाड़ी है. फिलहाल बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर को इस हफ्ते के एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया है. वहीं बिग बॉस की अदालत नाम के एक नए टास्क में घरवाले सौंदर्या शर्मा और गौतम विग के रिश्ते पर उंगली उठाते नजर आएंगे. इस टास्क के दौरान निमृत मामले को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देती है. जिसमें उन्होंने कहा, सौंदर्य और गौतम का रिश्ता वास्तव में ही नकली है? अर्चना गौतम पहली गवाह के रूप में आईं और कहा, मुझे ये रिश्ता नकली लगता है. गौतम यह कहते हुए खुद को सही ठहराते नजर आ रहे हैं कि उनकी जो भी भावनाएं हैं, वहीं हैं.


टीना बोली- बिग बॉस की अदालत में खोलूंगी सबकी पोल
टीना दत्ता एक और गवाह थीं जिन्होंने कहा, अचानक यह रिश्ता प्यार में कैसे बदल गया. जिस पर, सौंदर्या ने पलटवार किया और कहा, फर्जी की बात कर रहे हैं तो शालीन और टीना क्या कर रहे हैं. सौंदर्या शो में उनकी बढ़ती नजदीकियों की ओर इशारा कर रही थीं. वीडियो को कैप्शन दिया गया था, बिग बॉस की अदालत में खोलूंगी सबकी पोल. क्या होगा जब सफाई देनी पड़ेगी गौतम और सौंदर्य को है.


ये भी पढ़िए- लखीसराय में डीएम ने स्कूल का किया निरीक्षण, विकास कार्यों का लिया जायजा