Bigg Boss 16: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में प्यार, दोस्ती, दुश्मनी, लड़ाई और धोखा सब देखने को मिल रहा है. इस बार बिग बॉस की अदालत नाम के एक नए टास्क में घरवाले सौंदर्या शर्मा और गौतम विग के रिश्ते पर उंगली उठाते नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चैनलों द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में घर को कचहरी में तब्दील कर दिया गया है. अंकित गुप्ता और गोरी नागोरी को जज के रूप में देखा जाता है और निमृत कौर अहलूवालिया एक वकील की भूमिका में हैं. दरअसल, घर में बंद कंटेस्टेंट्स की दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए इसमें समय नहीं लगता है.


वहीं प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बिग बॉस की अदालत में खुलेगी सबकी पोल, क्या होगा, जब सफाई देनी पड़ेगी गौतम और सौंदर्या को?' 


कटघरे में गौतम-सौंदर्या का रिश्ता 
इस टास्क के दौरान निमृत मामले को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देती है. जिसमें उन्होंने कहा, सौंदर्य और गौतम का रिश्ता वास्तव में ही नकली है? अर्चना गौतम पहली गवाह के रूप में आईं और कहा, मुझे ये रिश्ता नकली लगता है. गौतम यह कहते हुए खुद को सही ठहराते नजर आ रहे हैं कि उनकी जो भी भावनाएं हैं, वहीं हैं.


टीना-शालीन के रिश्ते पर भी उठे सवाल
टीना दत्ता एक और गवाह थीं जिन्होंने कहा, अचानक यह रिश्ता प्यार में कैसे बदल गया. जिस पर, सौंदर्या ने पलटवार किया और कहा, फर्जी की बात कर रहे हैं तो शालीन और टीना क्या कर रहे हैं. सौंदर्या शो में उनकी बढ़ती नजदीकियों की ओर इशारा कर रही थीं. वीडियो को कैप्शन दिया गया था, बिग बॉस की अदालत में खोलूंगी सबकी पोल. क्या होगा जब सफाई देनी पड़ेगी गौतम और सौंदर्य को.


इनपुट- आईएएनएस


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Birthday: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद भी शाहरुख खान कैसे जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानें क्या है बेशुमार दौलत का राज