Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस का घर अक्सर चर्चा में रहने के साथ-साथ विवादों में भी बना रहता है. हर सीजन में घर के अंदर रिश्तों के बनने और बिगड़ने का सिलसिला देखने को मिलता है. अब इसी क्रम में बिग बॉस के नए सीजन में भी ऐसा ही कुछ नजर आ रहा है. बिग बॉस 16 के घर के सबसे प्यारे प्रतियोगी अब्दु रोजिक के साथी हाउसमेट्स प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता ने पक्षपाती कैप्टन का टैग दिया है. कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें प्रतियोगियों से अब्दु की कैप्टन को रेट करने के लिए कहा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पसंदीदा ने दिए उन्हें 10 में से 10 अंक
इस पर अब्दू की दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और अब्दु के पसंदीदा ने उन्हें 10 में से 10 अंक दिए, लेकिन प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता ने उन्हें पक्षपाती बताया और कहा कि अब्दु ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को कम काम दिया है. उन्होंने कहा कि, निमृत केवल उनके कमरे की सफाई कर रही थी, जबकि अन्य लोग घर के कई काम कर रहे थे. 


जिसके बाद अर्चना ने कप्तान के रूप में अब्दु को सबसे कम स्कोर दिए. इसके बाद माहौल गर्म हो गया और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती हैं. जहां एक तरफ अर्चना अपनी बात रखती है और दूसरी तरफ अब्दू अपनी बात कहते हैं. 


टीना को चुनने पर शालिन पर भड़की सुंबुल
वहीं शो में नॉमिनेशन टास्क होने के बाद सुंबुल तौकीर और शालिन भनोट के बीच दरार आ गई है, दोनों के बीच लड़ाई होने लगी है. दरअसल टास्क के बीच शालिन सुंबुल का नहीं बल्कि टीना का साथ देते नजर आए, जिससे शालिन और सुंबुल दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हो गई. आने वाले एपिसोड में, सुंबुल ने शालिन को यह कहते हुए सुना गया कि जब आपको दोनों (टीना और सुंबुल) में से किसी एक को चुनने की बात आती है तो आप हमेशा टीना का समर्थन करते हैं. 


जिस पर शालिन जवाब देते हैं कि, ऐसा कुछ नहीं है. सुंबुल ने शालीन को याद दिलाया कि, टीना से पहले वह उनकी दोस्त थी. जिस पर शालिन ने कहा, न तो मैं यहां टीना के लिए हूं और न ही सुंबुल के लिए. मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ हूं. रोते हुए इसके बाद सुंबुल कहती है, तुम बस जाओ और अपने दोस्तों के साथ रहो, मुझे किसी की जरुरत नहीं हैं.


इनपुट-आईएएनएस


यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद और सनी लियोनी से भी ज्यादा ग्लैमरस हैं भोजपुरी की ये हसीनाएं, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे हैरान​