Bigg Boss 17: बिग बॉस के 17वें सीजन में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को घर के सदस्य मुनव्वर फारुकी के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बातें करते हुए देखा गया. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा की. यह पहली बार है कि जब अंकिता ने सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप के बारे में चर्चा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक्ट्रेस ने 2010 में शो पवित्र रिश्ता के सेट पर सुशांत को डेट करना शुरू किया था और सात साल बाद ब्रेकअप कर लिया. शो में अंकिता मुनव्वर के साथ गार्डन एरिया में घूमती और अपने पुराने रिश्ते पर चर्चा करती नजर आईं. अंकिता को मुनव्वर से कहते हुए सुना गया, “वो एक दम रात में गायब हो गया. सफलता मिल रही थी तो लोग उसके कान भर रहे थे.


अभिनेत्री ने बताया कि सुशांत ने ब्रेकअप का कोई कारण नहीं बताया था और चीजें एक ही रात में बदल गईं. अंकिता ने यह भी साझा किया कि जब उसने उसकी आंखों में देखा तो उसे एहसास हुआ कि वहां कोई प्यार नहीं था और तभी उसे लगा कि यह सब खत्म हो गया है.


मुनव्वर और अंकिता ने उनकी मौत के बाद उन्हें मिली ट्रोलिंग के बारे में भी बात की. जिस पर, उन्‍होंने कहा कि वह उस व्यक्ति के बारे में बात करना चाहती थी. जिसे वह जानती थी और जिसके साथ वह इतने लंबे समय से थी और उसे इसकी परवाह नहीं थी कि दूसरे क्या सोचते हैं.


पवित्र रिश्ता में अर्चना और मानव के किरदार निभाने के बाद अंकिता और एसएसआर एक घरेलू नाम बन गए. 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई. अंकिता ने अब विक्की जैन से शादी कर ली है, जो इस शो का भी हिस्सा हैं.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Ananya Pandey Birthday: 25 साल की हुईं अनन्या पांडे, देखें अब तक के 10 बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें