Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा पर अपनी भड़ास निकाली और उन्हें डंबो का टैग दिया. अंकिता ने कहा कि मन्नारा को पूरे समय अटेंशन की जरूरत है. हाल ही में मन्नारा ने अंकिता के साथ बातचीत में खानजादी को फेक और कैरेक्टरलेस कहा था. इस बात को लेकर गार्डन एरिया में लड़ाई शुरू हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अंकिता ने ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अनुराग डोभाल को चेतावनी देते हुए कहा कि वे उन्हें सीरियस न लें. मन्नारा अक्सर लड़कियों को बदनाम करती हैं. अंकिता का कहना है कि मन्नारा भरोसेमंद नहीं है और वह खानजादी से अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में उसी तरह गपशप कर सकती है जैसे वह ईशा, अनुराग और समर्थ के साथ उसके बारे में बात कर रही है.


अंकिता ने कहा कि मन्नारा का रिलेशनशिप केवल नॉमिनेशन के लिए हैं और अगर उन्हें फायदा नहीं मिलता तो लोगों के साथ उनके इक्वेशनबदल जाएंगे. इस पर रिंकू धवन और जिग्ना वोरा को अंकिता का सपोर्ट करते हुए देखा गया. मन्नारा ने पलटवार करते हुए जवाब दिया और नमस्ते कहकर उनका मजाक भी उड़ाया. बाद में मन्नारा को अपने इकलौते दोस्त अनुराग के सामने रोते हुए देखा गया और उन्होंने घर वापस जाने की बात कही.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Siwan News: सीवान में पटाखों से लगी भीषण आग, 7 फायरकर्मी सहित एक दर्जन लोग झुलसे


यह भी पढ़ें- Bihar Air Pollution : बिहार के इन शहरों में AQI 300 के पार, प्रशासन ने दिए कई निर्देश, जानें अपने शहर का हाल