पटना: Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के 16 वें सीजन का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस का नया सीजन आज यानी 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है. शो से संबंधित कई प्रोमो अब तक के ऑडियंस के सामने आ चुके हैं. जिसको देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ी हुई है. अब्दु रोजिक इस बार शो के पहले कंटेस्टेंट होंगे. वहीं इस बार के सीजन में वीकेंड का वार में थोड़ा बदलाव किया गया है. इस बार वीकेंड का वार शनिवार-रविवार को ना आकर शुक्रवार और शनिवार को आएगा. बताया जा रहा है कि इस सीजन में शो का थीम सर्कस रहने वाला है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि टीवी के अलावा ये शो आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां देखें बिग बॉस 16 (Where To Watch Bigg Boss Season 16)
बिग बॉस 16 का प्रीमियर इस बार दो दिन यानी 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर को होने वाला है. इसकी टाइमिंग रात 9.30 बजे है. सोमवार से शुक्रवार तक ये रियलिटी शो रात 10 बजे प्रसारित होगा. बिग बॉस 16 को आप कलर्स के आलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूट' (VOOT) पर भी देख सकते हैं. खास बात ये है कि वूट पर ये शो टीवी से पहले टेलीकास्ट होने वाला है. ऐसे में अगर आपसे कोई एपिसोड मिस भी हो जाता है, तो अब इसे आप वूट पर आसानी से देख सकते हैं. बता दें कि वीकेंड पर 'बिग बॉस' टीवी और डिजिटल पर एक ही समय 9: 30 बजे प्रसारित किया जाएगा. 



यहां देखें फ्री में सभी एपिसोड
अगर आप भी बिग बॉस देखने के शौकीन है और आपके पास टीवी नहीं है, या फिर किसी भी कारण से आप घर से बाहर हो तो अब इस बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, वूट पर आप किसी भी टाइम में शो के सभी एपिसोड देख सकते हैं, वो बिल्कुल फ्री में. वूट पर आप शो के एक्स्ट्रा शॉर्ट्स और 24x7 लाइव फीड भी देख सकते हैं. वहीं अगर आप उसी दिन शो का एपिसोड देखना चाहते है, तो आपको इसके लिए वूट का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. 


जानें कैसा है इस बार का थीम 
बताया जा रहा है कि इस सीजन में शो का थीम सर्कस रखा गया है. 1 अक्टूबर को शुरू हो बिग बॉस के इस नए सीजन में बिग बॉस खुद यह गेम खेलेंगे. इस बार वीकेंड का वार को लेकर भी बड़ा बदलाव हुआ है. वीकेंड का वॉर इस बार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आएगा.


ये भी पढ़ें- धनबाद : अक्षरा सिंह ने डांडिया नाइट कार्यक्रम में बिखेरा जलवा, वायरल MMS पर भी दी प्रतिक्रिया