पटना: राजीव नगर में 12वीं के छात्र का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है. बदमाशों ने छात्र की हत्या कर उसका शव फुलवारी में फेंक दिया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. बता दें कि 12वीं के छात्र का 14 जुलाई को राजीव नगर थाने में अपहरण का हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के वाल्मीकि इलाके में राजीव नगर से लापता 12वीं के छात्र अभिषेक कुमार का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा, जहां उसकी मां ने उसके कपड़े और बेल्ट से उसकी पहचान की. पुलिस ने बताया कि शव बुरी तरह से डीकंपोज हो चुका था, जिसकी हत्या के तरीके का पता नहीं चल सका. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के तरीके का खुलासा हो पाएगा. मृतक के परिवार ने राजीव नगर थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 


परिवार के सदस्यों का कहना है कि अभिषेक 14 जुलाई को दोस्तों के साथ बाहर जाने की बात कहकर घर से निकला था और फिर लौटकर नहीं आया. उसकी मां संतोष देवी ने राजीव नगर थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने इस पर गंभीरता से कार्रवाई नहीं की और परिजनों को ही तलाश करने के लिए भेज दिया. आखिरकार अभिषेक का शव सड़े-गले हालत में एम्स के पास मिला. मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि अगर पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती, तो शायद अभिषेक की जान बच सकती थी. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि शव एम्स नहर रोड पर वाल्मीकि के पास पाया गया और इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़िए- Bihar Weather: सावन में इस दिन से शुरू होगी झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत