पटना : भोजपुर जिले में आजकल अपराधिक घटनाएं सर चढ़ कर बोल रहे हैं या यूं कहें कि अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड का है जहां तपेश्वर सिंह हिंदू महिला कॉलेज के समीप आज अहले सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घर लौट रहे एक युवक को सरेआम लूटपाट के दौरान गोली मार दी और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय रितेश यादव कोईलवर के गिद्धा निवासी दसई यादव का पुत्र बताया जा रहा है. घायल युवक को सीने में गोली मारी गई है. जहां उसकी इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घायल युवक अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता था और आज ट्रेन से उतरकर अपने घर लौट रहा था. इस दौरान छिनतई करने वाले बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते हैं पुलिस ने घायल युवक को पहले सदर अस्पताल लाया जहां उसकी स्थिति को देखते हुए हर के निजी अस्पताल में लाया गया.


बता दें कि घायल युवक की निजी अस्पताल में गोली निकाली गई. घायल युवक से फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के दौरान अपराधियों के बारे में जानकारी ली है और रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले पर तत्काल कुछ भी कहने से इनकार किया है.


इनपुट- मनीष कुमार


ये भी पढ़िए-  Rajdhani Express : भारत की सबसे तेज साधारण किराये वाली ये है सुपरफास्ट एक्सप्रेस,  खाली नहीं मिलती सीट और रहती लंबी वेटिंग लिस्ट