आराः बिहार के आरा में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है. अपराधी कब किसको और कहां अपना निशाना बना लेंगे ये कोई नहीं बता सकता. कुछ ऐसा ही मामला कल बीती देर रात नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज स्थित सपना सिनेमा के पास देखने को मिला है. वहां करीब 5-6 की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने एक चाय दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया. दुकानदार को गोली कमर के नीचे लगने की जानकारी मिली है. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज 
बता दें कि इस खूनी संघर्ष को किसने और क्यों अंजाम दिया है. इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इसकी तत्काल जानकारी नगर थाना के गश्ती दल को दी. जहां रात्रि पेट्रोलिंग पार्टी ने गोली से घायल बेसुध पड़े चाय दुकानदार को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक ने घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.


मारपीट करते हुए युवक को मारी गोली 
जख्मी चाय दुकानदार वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी प्रसाद राय का 32 वर्षीय पुत्र मुकेश राय के रूप में पहचान हुई है. मुकेश राय आरा रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने का काम करता है. घायल चाय दुकानदार मुकेश के मुताबिक वह रात्रि में अपनी चाय की दुकान पर था. इस दौरान करीब 5-6 लोगों की संख्या में कुछ लोग आएं और उसे नवादा थाना चलने की बात कहते हुए गाड़ी में बैठाकर ले गए और उसके साथ मारपीट करते हुए गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. 


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. इस घटनाक्रम की छानबीन करने अस्पताल में पहुंचे नगर थाना के एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी गोली लगे शख्स को सपना सिनेमा के पास से उठाकर इलाज के लिए अस्पताल लाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
(रिपोर्ट-मनीष कुमार सिंह)


यह भी पढ़े- लखीसराय पुलिस ने किया कीटनाशक लूट का खुलासा, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार