पटनाः बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने पीएमसीएच का औचक निरीक्षण किया. उपमुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान कई खामियां पाई. साथ ही मरीजों के टाटा वार्ड में डेड बॉडी लावारिस हाल में पड़ा मिला. उपमुख्यमंत्री ने पीएमसीएच के प्रभारी से बातचीत की. साथ ही उन्होंने कहा कि अस्पताल में लापरवाही बरतने वाले दोषियों पर कार्रवाई होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल के हाल पर गुस्सा हुए तेजस्वी यादव
बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने पीएमसीएच का बिना किसी को बताएं औचक निरीक्षण किया. उन्होंने अस्पताल की ओर से कई खामियां पाई. टाटा वार्ड में डेड बॉडी लावारिस हाल में पड़ा मिला और उसका तुरंत दुरुस्त कराने का आग्रह किया. कई डॉक्टर मिले ड्यूटी से नदारद नर्स डॉक्टरों का रोस्टर देखा और कहा कि दोषियों पर कार्रवाई होगी. 


अस्पताल में नहीं थी दवाईयां 
तेजस्वी यादव ने कहा ऐसी व्यवस्था एकदम बर्दाश्त नहीं जो लोग अपनी ड्यूटी में लापरवाही करेंगे और सही से काम नहीं होगा उनका हाल बुरा होगा. अस्पताल में ऐसी लापरवाही थी कि मेडिसन विभाग में दवाईयां तक नहीं थी, लोगों को इलाज के लिए निजी मेडिकल स्टोल से दवाईयां लानी पड़ रही थी.


डॉक्टरों की तेजस्वी ने लगाई फटकार
अस्पताल में व्यवस्था को देखते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएमसीएच के अधीक्षक और डॉक्टरों को फटकार लगाई. पीएमसीएच के अलावा न्यू गार्डिनर हॉस्पिटल और गर्दानीबाग हॉस्पिटल का भी तेजस्वी यादव ने औचक निरीक्षण किया.


ये भी पढ़िए- विष्णुपुरा ओवर ब्रिज पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने जाम किया एनएच 19 हाइवे