पटना : फुलवारी शरीफ के ईसापुर मोहल्ले में देर रात लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई. गोलीबारी में एक युवक को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारी शरीफ थाने को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में बता दें कि ईसापुर मोहल्ले में बुधवार के दो गुटों के बीच लड़की के छेड़छाड़ को लेकर गोलीबारी हुई. इसी क्रम में ईसापुर निवासी मोहम्मद कामरान को गोली लगी है जिसे इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान मोहम्मद कामरान के रूप में हुई है वह एक एसी मैकेनिक है. जब झगड़ा चल रहा था तो वहां से गुजर रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि मोहम्मद कामरान के पिता मोहम्मद मिनहाज ड्राइवर का काम किया करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ एएसपी मनीष कुमार थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए पटना एम्स स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.


घटना पर क्या कहते है एसपी
फुलवारी शरीफ एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किसी छेड़खानी की वजह से दो गुटों में गोलीबारी की घटना हुई है. इसी क्रम में एक युवक को गोली लगी है जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है और वह खतरे से बाहर है. इस घटना में शामिल सभी लोगों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़िए -  Bihar Politics: जदयू में शामिल हो गए VIP के कई नेता, मुकेश सहनी को लगा बड़ा झटका