पटना : बिहार में अपराध की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं और अब राजधानी में एक ताजा घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है. पटना के दीघा इलाके में दिनदहाड़े एक पूर्व मुखिया के बेटे मुकेश कुमार गोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मुकेश नकटा दियारा पंचायत के पूर्व मुखिया भागीरथ प्रसाद के पुत्र थे. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने दीघा सड़क को जाम कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह हत्या एक जमीनी विवाद को लेकर जताई जा रही है. दो पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था और इसी के चलते आज मुकेश को गोली मार दी गई. घायल मुकेश को तुरंत इलाज के लिए दानापुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है ताकि सही कारणों का पता चल सके और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.


स्थानीय लोगों का गुस्सा देखते हुए पुलिस प्रशासन ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है. प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन लोग तब तक मानने को तैयार नहीं हैं जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता. यह घटना एक बार फिर साबित करती है कि पटना में कानून व्यवस्था को मजबूत करने की जरूरत है. पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने होंगे ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके. फिलहाल, सभी की नजरें पुलिस की जांच रिपोर्ट पर टिकी हैं, जिससे आगे की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- मोदी सरकार बनने तक दिल्ली में रहेंगे नीतीश कुमार, कल JDU सांसदों के साथ कर सकते है बैठक