पटना : डिजिटल मीडिया ने हर किसी को एक नया प्लेटफॉर्म दिया. इस प्लेटफॉर्म पर लोगों की मेहनत ही पहचान बनती है. इस युग में हर किसी को वायरल होने का क्रेस शुरू हो गया है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई किसी ना किसी अंदाज में अपनी वीडियो बनाकर कर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा है. ऐसा ही एक कारनाम एक बच्ची ने कर दिखाया है. दरअसल, भोजपुरी सॉन्ग पर एक छोटी से बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बच्ची सॉन्ग पर डांस करती दिख रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूजर्स ने लगाई मां-बाप की क्लास
दरअसल, भोजपुरी गाने पर एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची ने वीडियो में एक्सप्रेशन बहुत ही अच्छे दिए है, लेकिन जिस गाने पर बच्ची डांस कर रही है वो यूजर्स को पसंद नहीं आ रहे हैं. वीडियो के कमेंट ने यूजर्स ने बच्ची के माता और पिता को खरी खोटी सुना दी. हालांकि जिस तरह के गाने पर बच्ची डांस कर रही है उस पर हर किसी को गुस्सा आ सकता है. लोगों को भी समझने की जरूरत है कि ऐसा काम करें जो सामने वाले को पसंद आए.


इस सॉन्ग पर बच्ची ने किया था डांस
सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडिया वायहल हो रहा है. इस वीडियो में सॉन्ग के शब्द इस प्रकार हैं, पटना की लड़की पटेगी नहीं, दिल्ली के दिल बेटा देगी नहीं'. इसी गाने पर बच्ची ने डांस किया है. इस गाने पर बच्ची का डांस देखकर लोगों को गुस्सा फूट रहा है. वीडियो में लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. हालांकि ऐसे सॉन्ग पर बिहार सरकार ने आदेश जारी कर दिया है. कि अब से अश्लील और जातिसूचक गानों पर कार्रवाई होगी. लोगों से अपील है कि वो भी एस प्रकार के गानों पर अपनी वीडिया न बनाएं.


बच्ची की वीडियो पर लोग जाहिर कर रहे प्रतिक्रिया
बच्ची की इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'ट्रेंड एक्ट'. जैसे ही वीडियो ने सोशल मीडिया पर शेयर होने लगी तो इधर, लोगों की भी प्रतिक्रिया कमेंट के रूप में आने लगी. एक प्रशंसक ने लिखा छोटू नेहा कक्कर आ गई, तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा कि हमारे देश का फ्यूचर डार्क है. इसके अलावा कई लोग माता और पिता पर गुस्सा कर रहें.


ये भी पढ़िए- Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल