नालंदाः Bihar Love Story: कहते हैं प्यार किसी का मोहताज नहीं होता, प्यार में पड़े लोगों को ना तो घर परिवार की फिक्र होती है और ना ही समाज की. फिलहाल इन दिनों को महीना भी फरवरी का चल रहा है जिसे मोहब्बत का महीना भी कहा जाता है. इस महीने का इंतजार सबसे ज्यादा आशिकों को रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका
वहीं एक मामला बिहार के नालंदा के कल्याण बीघा ओपी थाना क्षेत्र इलाके के बराह गांव से सामने आ रहा है. जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढते हुए राजधानी पटना से प्रेमी के गाँव बराह पहुंच गई. प्रेमिका जैसे ही प्रेमी के घर पहुंचा तो प्रेमी के घर वाले ताला लगाकर मौके से फरार हो गए. 
 
प्रेमिका के घर पहुंचते ही प्रेमी के घर वाले ताला लगाकर फरार 
प्रेमी के घर वालों के फरार होने के बाद प्रेमिका प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के मुख्य दरवाजे के बाहर सज संवरकर दुल्हन के रूप में दो दिन से भूखे प्यासे अपने प्रेमी के इंतजार में बैठी हुई है. 


तीन माह पहले प्रेमी प्रेमिका ने थी मंदिर में शादी 
वहीं प्रेमिका मंजूषा कुमारी ने बताया कि पिछले 3 साल से मोबाइल पर बात करने के दरमियान ने धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए और उसी दरमियान दोनों में प्यार का परवान चढ़ गया. जिसके तीन माह पूर्व जगदंबा स्थान करौटा मंदिर में भगवान को साक्षी मानते हुए हम दोनों ने शादी रचाई थी. दोनों ने अपनी रजा मजूरी से मंदिर में शादी की. जिसके बाद प्रेमी मुझे (प्रेमिका) को घर ले जाने की बात को लेकर टालमटोल करने लगा. इसके बाद मैं खुद प्रेमी के घर आ गई और धरने पर बैठ गई.  


इनपुट- ऋषिकेश, नालंदा


यह भी पढ़ें- Know Your Candidates: बिहार के इन 3 सांसदों पर सबसे ज्यादा कर्ज, किसी पर 1 तो किसी पर 11 करोड़ की देनदारी