सहरसा: Bihar News: बिहार के सहरसा सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला वार्ड नंबर 29 में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे भी चले. मारपीट की इस घटना में एक पक्ष की दो महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष से दो लोग घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफ - साफ देखा जा सकता है कि एक पक्ष के लोग हाथों में बांस बल्ला लेकर आक्रमक हैं और फिर देखते ही देखते इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो जाता है, इस बीच कुछ लोग एक महिला को नीचे जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं, वहीं इस बीच दोनों तरफ से गाली गलौज भी दिया जा रहा है. 


इधर मारपीट के बाद सदर अस्पताल पहुंचे एक पक्ष के लोगों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व उनकी जमीन पर पड़ोस में रहने वाले कुछ दबंगों द्वारा उसकी जमीन पर जबरन कब्जा जमा लिया गया जिसके बाद पीड़ित परिवार ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस अबतक दबंगों पर कोई कार्रवाई की गई है. इधर दबंगों से मिलकर बगल में रहने वाला उसका पड़ोसी केस वापस लेने की धमकी देता है. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट की हो गई. 


वहीं दूसरे पक्ष ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को गलत बताया है. दूसरे पक्ष के पीड़ित लोगों कहना है, पड़ोसी द्वारा बार - बार गाली गलौज दिया जा रहा था जिसपर विवाद बढ़ गया और फिर मारपीट शुरू हो गया. वहीं मारपीट के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत कर एक दूसरे पर कारवाई करने की मांग की है, वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.