Patna: बिहार के पटना में के चौक थाना क्षेत्र में मंगल तालाब के पास मंगलवार अलसुबह ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग लग गई.  आग लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंच गई है.आग की लपट और धुएं का गुबार काफी ऊंचाई तक उठ रही है.  फायर बिग्रेडआग बुझाने का कार्य कर रही है.  आपदा प्रबंधन की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जानें क्या है पूरा मामला


इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल है. जानकारी के अनुसार ये आग सुबह करीब पांच बजे लगी थी. ये आग इतनी भयावह है कि आसपास के घरों को भी अपनी चपेट ले सकती है. आग की लपट और धुएं के गुबार की वजह से दमकल की टीम को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 


आग की तेज़ लपटों की वजह से इस पर काबू पाने में फायर दमकल कर्मचारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. लगभग आधे दर्जन अग्निशमन की गाड़ियों का पानी भी खत्म हो गया है, इसके बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. इसी बीच दमकल की और गाड़ियों को मौके पर पहुंचने को कहा गया है. 


कारण नहीं है स्पष्ट 


अलसुबह ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग कैसे लगी है, इसका कारण नहीं पता चला है. लोगों को कहना है कि जब तक आग को बुझा नहीं दिया जाता है, तब तक इसके कारणों का पता चलना मुश्किल है. फिलहाल, घटनास्थल पर डर और अफरातफरी का माहौल है.