Patna: बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी (RJD) नेता कार्तिक कुमार (Kartik Kumar) अंडरग्राउंड हो गए हैं. पटना पुलिस आज उनके पैतृक आवास और सरकारी आवास तक वारंट लेकर पहुंची थी लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी. अब इसको लेकर पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने अपने बयान में कहा है कि अब पुलिस वारंट को कोर्ट में वापस करेगी. इसके बाद वो फिर से कोर्ट से फिर से नॉन बेलेबल वारंट के लिए आग्रह करेंगे.  



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पद छोड़ने को लेकर दी थी सफाई 


विवादों में आने के बाद मंत्री पद से बुधवार की रात इस्तीफा दे चुके राजद के नेता और विधान पार्षद कार्तिक कुमार ने गुरुवार को कहा कि पार्टी और खुद की छवि धूमिल नहीं हो, इस कारण उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराजगी की बात को भी नकार दिया. मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए कार्तिक कुमार ने कहा कि मंत्री बनने के बाद भाजपा के लोगों को उनका मंत्री बनना रास नहीं आया और मीडिया ट्रायल करवाया. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मेरी और पार्टी की छवि धूमिल नहीं हो, इस कारण इस्तीफा दे दिया.


कार्तिक ने बाहुबली नेता और मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह से राजनीतिक नजदीकियों को भी स्वीकार करते हुए कहा कि मेरा घर मोकामा है और वे उनके क्षेत्र के विधायक रह चुके हैं, इसलिए राजनीतिक नजदीकियां बढ़ी. इसे गलत तरीके से देखा जा रहा है.