नालंदा : नालंदा के सोगरा स्कूल परिसर से पुलिस ने फंदे से लटका एक युवक का शव बरामद किया है. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गांव में रहने वाले उपेंद्र कुमार के रूप में हुई है. मृतक के पिता महेंद्र यादव आरजेडी से पूर्व विधायक पप्पू खान के निजी सुरक्षा गार्ड है. उपेंद्र का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि उपेंद्र बिहार शरीफ में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. बुधवार सुबह लोग अपने घर से वॉक के लिए निकले तो उनकी नजर उपेंद्र के शव पर पड़ी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि उपेंद्र को पढ़ाई कर रहा है. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.


मृतक से पूर्व विधायक पप्पू खान के क्या है संबंध
मृतक युवक के पिता महेंद्र यादव आरजेडी नेता सह पूर्व विधायक पप्पू खान के निजी सुरक्षा गार्ड है. करीब 10 साल से मृतक के पिता पप्पू खान के यहां पर तैनात है. उपेंद्र सोगरा में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पुलिस परिजनों की शिकायत पर जांच में जुट गई ह . पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


परिजन को हत्या की आशंका
पिता महेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी पत्नी को प्रैक्टिकल की परीक्षा दिलवाकर वापस बिहार शरीफ लौटा था. बेटा स्नातक पार्ट टू का छात्र था. बिहारशरीफ में रहकर वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. उन्हें आशंका है कि बिहारशरीफ के ही कुछ युवकों से उसका पहले विवाद हुआ था. उसी विवाद में हत्या कर शव को यहां लाकर फंदे से लटका दिया गया है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. परिजनों को जिन पर शक है उनसे बात की जा रही है. उपेंद्र की हत्या करने वालों को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.


ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: जदयू में शामिल हो गए VIP के कई नेता, मुकेश सहनी को लगा बड़ा झटका