पटना: फुलवारी शरीफ थाना द्वारा अपहरण मामले का आरोपी जितेश कुमार जेल के अंदर मौत हो गई. बता दें कि पटना राजीव नगर थाना स्थित नेपाली नगर से पकड़ा गया जितेश कुमार से पुलिस पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद पुलिस ने उसे पीएससी फुलवारी शरीफ में एडमिट कराया. इसके बाद से उसे एम्स में रेफर कर दिया गया. एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. मौत होने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 1 जनवरी को फुलवारी शरीफ के ब्रह्मपुर गांव के रहने वाले सुशील कुमार गायब थे. जिसकी सूचना फुलवारी शरीफ थाने में उसके पिता सुरेंद्र द्वारा 4 जनवरी को दर्ज कराई गई थी. इसके बाद पुलिस लगातार इस मामले में खोजबीन में लगी हुई थी और एक दिन पहले पूछताछ के लिए संदेह के आधार पर नेपाली नगर के रहने वाले जितेश कुमार को पकड़ा गया था. इसके साथ मसौढ़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजीत ठाकुर को भी इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.


साथ ही बता दें कि पूछताछ के दौरान एएसपी कार्यालय फुलवारी शरीफ में जितेश कुमार की तबीयत बिगड़ी और पहले पीएससी फुलवारी शरीफ और फिर एम्स में एडमिट कराया गया. एम्स में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में सीटी एसपी पश्चिमी पटना अभिनव धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि जितेश कुमार नाम के पूछताछ के लिए लाए गए कैदी की मौत हुई है. इस मामले में मजिस्ट्रेट बहाल किए गए हैं और पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों की टीम लगाई गई है. ताकि इसमें मौत का सही तथ्य सामने आए फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़िए- Jharkhand News: झोलाछाप डॉक्टर्स का अड्डा बना गढ़वा, गलत इलाज की वजह से जा रही है लोगों की जान