Patna: बिहार (Bihar) में इन दिनों भारी बारिश की वजह से कई नदियां उफान पर हैं. कई जिलों में नदियों का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर बह रहा है. जीवन गुजर बसर करना बहुत कठिन होता जा रहा है और ऐसे में बाढ़ के उमानाथ में गंगा नदी के किनारे बच्चे और युवाओं का जान जोखिम में डालकर स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. आए दिन स्टंट के चलते हादसे होते रहते हैं. इसके बावजूद बच्चे स्टंट करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बाढ़ के चलते प्रशासन ने गंगा नदी में स्नान ना करने का निर्देश जारी किया है और कई घाटों को तो खतरनाक घोषित किया है. उमानाथ मुख्य घाट को दीवार लगाकर बंद कर दिया गया है क्योंकि स्टंटबाजी में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन हर समय अलर्ट पर है. इसके बाद भी   बच्चे समझने का नाम नहीं ले रहे और जान जोखिम में डालकर स्टंट करते रहते हैं. 


 



करीब 25 से 30 फीट की ऊंचाई से बच्चे गंगा नदी में छलांग मारकर जानलेवा स्टंट कर रहे हैं. मौके पर जब प्रशासन की टीम पहुंचती है तो उन्हें देखकर ये भाग खड़े होते हैं, और प्रशासन के हटते ही फिर से स्टंटबाजी शुरू हो जाती है. ऐसे में जब किसी की डूबने से मौत हो जाती है, तो स्थानीय लोगों के द्वारा हाय-तौबा मच जाती है. ऐसे में जरुरत है परिजनों को जागरुकता करने की, ताकि जानलेवा स्टंट करने वाले बच्चों पर लगाम लगा सके.