पटना : बिहार में 20 जनवरी से स्पाइसजेट की शुरूआत हो गई है. अब बिहर में रहने वाले लोग दुबई के लिए पटना से सीधी उड़ान भर सकते हैं. इसके अलावा स्पाइसजेट पटना से अमृतसर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रहा है. यह फ्लाइट पहले भी पटना से ऑपरेट होती थी पर कोहरा रहने की वजह से आपरेट नहीं हो रही थी. साथ ही पटना से स्पाइसजेट की एक नई उड़ान जयपुर के लिए भी शुरू होने वाली है. यह पटना से रवाना होकर वाराणसी जाएगी और उसके बाद जयपुर जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार से इन जगह पर जाएगी फ्लाइट
बता दें कि बिहार में पहले से यह फ्लाइट चल रही थी, लेकिन किसी कारण इस फ्लाइट को बंद कर दिया गया था. अब इस फ्लाइट को पुन: शुरू किया गया है. स्पाइसजेट के बारे में बता दें कि वन स्टॉप के साथ 20 जनवरी से ही पटना से दुबई, गोवा, खजुराहो, श्रीनगर, जैसलमेर, शिर्डी के लिए नई फ्लाइट शुरू करने वाला है. पटना से एक स्टॉप के साथ दुबई की फ्लाइट शनिवार को ऑपरेट नहीं होगी. साथ ही पटना से श्रीनगर की फ्लाइट सप्ताह में एक दिन रविवार को नहीं जाएगी.


आठ घंटे में तय होगा दुबई का सफर
बिहार के लोग पटना एयरपोर्ट से सीधे दुबई के लिए रवाना होंगे. पटना से एक स्टॉप के साथ दुबई का साफर महज आठ घंटे का होगा. साथ ही बता दें कि एक स्टॉप के साथ दुबई के लिए फ्लाइट दोपहर 2 :50 बजे रवाना होगी साथ ही रात 10:45 में लैंड करेगी.


अमृतसर के लिए भी उड़ान भरेगा स्पाइसजेट
पटना से अमृतसर के बीच शुरू होने वाली फ्लाइट 12:55 बजे रवाना होगी और पटना 3:35 बजे लैंड करेगी. उसके बाद यह फ्लाइट शाम 4:10 बजे पटना से रवाना होकर 6:50 बजे अमृतसर लैंड करेगी. वहीं जयपुर और  वाराणसी से पटना की फ्लाइट शाम 4:10 टेकऑफ करेगी और जयपुर 8:35 बजे लैंड करेगी. अभी पटना से रोजाना 32 विमानों का ऑपरेट हो रहा है.


ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब