पटना: बिहार जनता दल यूनाइटेड ने शनिवार को परिवारवाद को लेकर जहां राजद और कांग्रेस पर तंज कसा, तो वहीं प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस को घेरने का काम किया. जदयू के बयान के बाद बिहार में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव में दोनों पक्ष परिवारवाद को लेकर एक दूसरे को आइना दिखाने में जुटे हैं. ऐसे में जदयू ने एक बार फिर परिवारवाद को लेकर राजद और कांग्रेस पर तंज कसा है. जदयू के प्रवक्ता और बिहार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि घर में उम्मीदवार पूरे शहर में ढिंढोरा. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस पार्टी को 9 सीटें मिली हैं. तीन सीटों के लिए उन्होंने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, शेष छह बची हुई हैं.


इसके अलावा नीरज कुमार ने कहा कि उन्हें सीटों की अदला-बदली कर लेनी चाहिए. क्योंकि, लालू प्रसाद के परिवार के 12 सदस्यों में से छह का तो समायोजन हो गया है. कोई पार्टी का अध्यक्ष है, कोई प्रतिपक्ष का नेता, कोई विधान परिषद में विपक्ष का नेता, कोई राज्यसभा सांसद, तो कोई लोकसभा प्रत्याशी है. शेष छह प्रतीक्षा सूची में हैं, इन सभी को कंफर्म कर दीजिए.


सात ही उन्होंने आगे कहा कि इससे अच्छा अवसर आपको नहीं मिलेगा. आपके परिवार में 100 परसेंट लोगों को पॉलिटिकल जॉब मिल जाएगा.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections 2024: साल 2019 में 39 लोस क्षेत्रों में राष्ट्रीय औसत से भी कम वोटिंग