पटना: बिहार में नई सरकार बनने के बाद आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे. इस दौरान लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती मौजूद रही. लालू के पटना पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राबड़ी आवास पर लालू से मिले नीतीश
इस बीच, आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात की. नीतीश कुमार बुधवार शाम राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर पहुंचे और लालू यादव से मुलाकात की.


लालू का पूरा परिवार रहा मौजूद
इस दौरान उनके साथ राज्य के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे. लालू से मुलाकात के समय डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मंत्री तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती और राबड़ी देवी मौजूद रही.


दोनों नेताओं के चेहरे पर दिखी हंसी
नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलाब का फूल दिया. इस दौरान दोनों नेताओं के चेहरे पर हंसी साफतौर पर देखी जा रही थी. गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद लालू यादव पहली बार आज पटना पहुंचे थे. अभी तक वो दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.


अस्पताल में जाकर लालू का लिया था हालचाल
हालांकि, शपथ ग्रहण से पहले नीतीश कुमार ने लालू यादव को फोन कर बात की थी. इससे पहले जब लालू यादव पटना में अस्पताल में भर्ती थे, तो उस वक्त नीतीश कुमार ने उनका हालचाल लिया था.


बिहार में सियासत गर्म
दोनों नेताओं की लंबे समय बाद हुई मुलाकात के बाद से राज्य की सियासत गर्म हो गई है. वहीं, जब बिहार सरकार के मंत्रियों पर आरोप लग रहे हैं ऐसे में लालू यादव का पटना पहुंचना कई मायनों में खास हो गया है.


ये भी पढ़ें-Bihar Politics: महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पटना पहुंचे लालू यादव, पहुंचते ही रणनीति बनाने में जुटे