समस्तीपुर: बिहार में अपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन गोली मारने, लूट, हत्या और अपहरण आदि घटनाएं हो रही है. शनिवार को समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर पंचायत भवन के पास में बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें गोली लगने से तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी में एक बुजुर्ग की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि दो लोग को गंभीर रूप से हालत में रेफर कर दिया गया है. मृतक जितवारपुर गांव के देवनारायण राय बताए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा बता दें कि जख्मी में मृतक देवनारायण राय के पुत्र सुरेंद्र कुमार राय और ABVP के छात्र नेता कोरबद्धा के मुलायम सिंह यादव बताए गए हैं. बताया जा रहा है कि जितवारपुर पंचायत भवन के पास मकान निर्माण चल रहा था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने आकर इन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी थी. वहीं मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना में एक की मृत्यु हो गई है. जबकि दो को रेफर किया गया है.


घटना को लेकर बता दें कि इस घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. इन लोगों के बीच चल रहे जमीन विवाद की जानकारी पूर्व में पुलिस को नहीं दी गई थी. घटना की जांच की जा रही है. गोली मारने वाले की पहचान की गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.


इनपुट- संजीव नैपुर


ये भी पढ़िए- Bihar News: सरकारी विभागों के रिक्त पदों को भरने की कवायद में जुटी सरकार, जल्द मिलेगा नौकरी का अवसर