Patna: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने युवक का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद किया, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर स्थित अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया टोला में किया शव बरामद
दरअसल, यह मामला पटना दानापुर मैनपुरा का है. यहां पर एक 16 वर्षीय सूरज कुमार नामक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन 9 बजे नाश्ता करके वह अपने घर से निकला था. जिसके बाद वह घर पर नहीं लौटा. सूरज अपनी मां के साथ सगुना मोर के नजदीक सब्जी बेचने का काम करता था. सूरज की मां अहिल्या देवी ने बताया कि रविवार की सुबह किसी व्यक्ति के द्वारा फोन करके जानकारी दी गई कि उनके बेटे का शव नया टोला में बरामद किया गया है. 


शराब-स्मैक बेचने का किया विरोध
सूरज की मां अहिल्या देवी ने बताया कि मैनपुरा के नजदीक ज्यादातर असामाजिक तत्वों के द्वारा शराब और स्मैक बेचने का काम किया जाता है. सूरज अक्सर इसका विरोध किया करता था. स्मैक बेचने वाले सूरज को अक्सर इसके लिए धमकियां दिया करते थे. 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूरज की मां अहिल्या देवी ने आशंका जताई है कि उन्हीं लोगों ने उनके बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को नया टोला में लाकर फेंक दिया. इस पूरे मामले को लेकर दानापुर प्रभारी एसएचओ ने बताया कि दानापुर थाने में इस मामले का केस दर्ज किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर स्थित अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. एसएचओ ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.


ये भी पढ़िये: सरकारी अस्पताल में रिश्वखोरी, डिस्चार्ज के नाम पर मांगे जा रहे पैसे, वीडियो वायरल