पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. बदमाशों में पुलिस के नाम का बिलकुल भी खौफ नहीं है. मधुबनी में मंगलवार को अपराधियों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को गोली मार दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है बाकि अन्य तीनों बदमाशों की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के मधेपुर बाजार की है. देर रात अपराधियों ने रात्रि गश्ती के दौरान ड्यूटी कर रहे चौकीदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को स्थानीय अस्पताल ने प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन जब यहां उपचार नहीं मिल पाया तो घायल को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 


क्या है पूरा मामला
जिले में आए दिन अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों की मानें तो देर रात दो चौकीदार मधेपुर में एक साथ ड्यूटी कर रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने एक चौकीदार के सीने में गोली मार दी. गोली मारते देख दूसरा चौकीदार भाग निकला. अपराधियों ने थाना से दो सौ मीटर की दूरी पर बारदात को अंजाम दिया. जख्मी चौकीदार मोहम्मद हीरा खा के रूप में हुई है जो मधेपुर थाना का चौकीदार है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद पुलिस महकमा में हड़कम्प मच गया है. 


घटना पर क्या कहते है एसपी
एसपी सुशील कुमार ने बताया कि दो बाइक पर चार लोग थे. मामले में एक अपराधी को हिरासत में लिया गया है.  पुलिस ने बारदात में उपयोग किये दो बाइक को बरामद कर लिया है. सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है. फरार तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. चारों युवक कहीं से विवाद कर भाग रहा था, चौकीदार द्वारा रोके जाने पर बारदात को अंजाम दिया. बहराहाल पुलिसकर्मी पर गोली चलने से इलाके में दहशत है.


इनपुट- बिंदू ठाकुर


ये भी पढ़िए-  Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं