पटना: Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फिल्मों और गानों के वीडियो को लेकर चर्चा में तो रहती है. लेकिन इसके अलावा अपने क्रिकेट कनेक्‍शन के चलते भी उर्वशी हमेशा खबरों में रहती हैं. ऐसा लगता है मानों उर्वशी को खुद ही कॉन्‍ट्रोवर्सी का ह‍िस्‍सा बनना पसंद है. उर्वशी के आज इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसका बाद वो फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषभ पंत का बर्थडे
दरअसल, आज भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज बर्थडे है और उर्वशी ने उनका नाम ल‍िए ब‍िना ही फ्लाइंग Kiss देते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है.  उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्‍टाग्राम वीड‍ियो में ब‍िना कुछ बोले बस म्‍यूज‍िक पर मुस्‍कुराती और झूमती हुई नजर आ रही हैं.  इस वीडियो के आखिर में उर्वशी फ्लाइंग KISS देते हुए भी नजर आ रही हैं. वीड‍ियो के कैप्‍शन में उन्होंने ‘Happy Birthday…’  ल‍िखा है. उर्वशी ने इस पोस्ट में न तो ऋषभ पंत का का नाम लिया और न ही उनका कहीं ज‍िक्र क‍िया. लेकिन फैंस ने इस पोस्‍ट को सीधे ऋषभ पंत से जोड़ ल‍िया है.



ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को बताया 'पति', बिग बॉस को लेकर कही ये बात


उर्वशी और ऋषभ के बीच सोशल मीड‍िया वॉर
आज यानी 4 अक्‍टूबर को क्रिकेटर ऋषभ पंत का जन्‍मद‍िन है. ऋषभ और उर्वशी का नाम हमेशा एक दूसरे के साथ जुड़ते रहा है.  ऐसे में उर्वशी के इस पोस्‍ट को लोगों ने सीधे ऋषभ पंत से जोड़ ल‍िया है. बता दें कि बीते दिनों उर्वशी और ऋषभ के बीच सोशल मीड‍िया वॉर भी हो चुकी है. विवाद तब पैदा हुआ जब  एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा कि मिस्टर आरपी ने उनसे मिलने के लिए एक बार 10 घंटे तक इंतजार किया था. ऋषभ पंत ने उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद उन पर निशाना साधते हुए इंस्टा पोस्ट करते हुए कहा कि नाम और शोहरत पाने के लिए वह झूठ बोल रही हैं. इस पोस्ट के साथ ऋषभ ने हैशटैग दिया था- मेरा पीछा छोड़ो बहन.