Urvashi Rautela Wishing Karva Chauth: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उर्वशी इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के लाखों फैंस हैं. पिछले कुछ दिनों से उर्वशी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस का कैप्शन बना चर्चा का विषय 
दरअसल, इस बार उर्वशी अपनी ड्रेस के वजह से चर्चा में नहीं आई है. बल्कि इस बार अपने कैप्शन के वजह से चर्चा में आई हैं. एक्ट्रेस लगातार ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे देखकर लोगों का दिमाग ही घूम गया है. तस्वीरों से ज्यादा इसका कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बीते कुछ दिनों से उर्वशी अपने प्राइवेट जेट में फोटो खिंचवाकर शेयर कक रही है और कहा कि वह अपने प्यार का पीछा करते-करते ऑस्ट्रेलिया जा पहुंचीं हैं. इस बार एक्ट्रेस को फैंस करवा चौथ विश करने पर ट्रोल कर रहे है. 



विश किया हैप्पी करवा चौथ इन एडवांस
एक्ट्रेस ने अपनी दो फोटो शेयर की हैं. दोनों में सेम ड्रेस है बस उनकी अदाएं अलग हैं. उर्वशी रौतेला रेड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हैं और बालों को खुला रखा हैं. इसी के साथ उन्होंने सिर पर हेयर बैंड लगाया हुआ है. इस फोटो में उनके चेहरे पर खुशी नहीं दिख रही हैं. उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि, 'चांद की रोशनी इस बार आपके जीवन में खुशियां भर दें. हैप्पी करवा चौथ इन एडवांस.' इसी के साथ हैशटैग #ElisabettaFranchi भी लिखा.  


'पंत को छोड़ दो'
इस कैप्शन को देखने के बाद यूजर्स का मानना है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है. जिसके बाद वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, 'वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज हमें डायवर्ट ना करो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पंत को छोड़ दो विश्व कप के लिए प्लीज.' एक अन्य ने यूजर ने लिखा, 'बस टी20 विश्व कप तक रुक जाओ, उसके बाद मैं खुद बात करुंगा भाई से आपको अपनी भाभी बना कर ही रहूंगा.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, क्रोनोलॉजी समझिए मैडम डायरेक्ट नहीं कह पा रही हैं.'


दरअसल, 2018 में पंत और उर्वशी की डेटिंग की खबरें सामने आई थी. हालांकि, बाद में क्रिकेटर ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था. 


यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर आजमाएं ये टोटके, वैवाहिक जीवन में आएगी खुशी