हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में दो महिला कॉन्स्टेबल ने गुरुवार को ऐसी जाबांजी दिखाई. जिसके वजह से उन्होंने एक बैंक लुटने से बच गया है. जिसके बाद बिहार पुलिस दोनों जांबाज महिला कॉन्स्टेबल की जमकर तारीफ कर रहे है. दोनों कॉन्स्टेबल ने तीन लुटेरों को खदेड़ दिया है. वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने दोनों महिला कांस्टेबल की जांबाजी से खुश होकर पुरस्कृत करने की घोषणा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला सिपाहियों ने बैंक को लूटने से बचाया
दरअसल, चार लुटेरे हथियारों के साथ बैंक लूटने आए थे. जिसके बाद लुटेरों ने महिला सिपाही पर पिस्टल तान दी और बैंक लूटने की कोशिश करने लगे. इसके बाद महिला सिपाही ने अपनी राइफल लुटेरों पर तान दी. हालांकि इस झड़प में दोनों महिला सिपाही को चोट भी आई है. आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.


अपराधियों पर महिला सिपाही ने तानी राइफल
वहीं जब दोनों महिला सिपाही फायरिंग की पोजिशन में आ गई तो बदमाश भाग फरार हो गए. भागने के दौरान लूटेरे अपनी मोटर साइकिल छोड़ फरार हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली के पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे.


पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है. पुलिस के वरीय अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.वहीं जांबाज महिला सिपाहियों को उनकी बहादुरी के लिए पुरस्कृत किया जाएगा. 


यह भी पढ़ें- 2024 Loksabha Election: कहीं थर्ड फ्रंट में भी अलग-थलग न पड़ जाएं नीतीश कुमार, केसीआर की रैली को लेकर ये बोले सीएम