पटनाः BRO Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीआरओ की अधिकारिक वेबसाइट bro.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2022 है. उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक http://www.bro.gov.in/ के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
बीआरओ में नौकरी के लिए उम्मीदवार को अधिकारिक वेबसाइट  bro.gov.in पर जाना होगा. सबसे पहले बेवसाइट में दिए गए लिंक पर क्लिक करें. इसके बाद होम पेज पर जाकर आवेदन के लिए मांगी गई सभी प्रक्रिया पूरी कर लें. जब सभी प्रक्रिया हो जाए तो उम्मीदवार फॉर्म भरने के बाद प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें. बता दें कि इस भर्ती के जरिए कुल 246 पदों पर उम्मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी.


भर्ती के लिए क्या होगी शैक्षिक योग्यता
उम्मीदवार जिन्होंने 10वीं और ग्रैजुएशन पास किया है वे इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने से पूर्व एक बार अधिकारिक नोटिफिकेशन में शैक्षिक योग्यता संबंधित जानकारी जरूर प्राप्त कर लें.


बीआरओ के लिए ऐसे करें आवेदन शुल्क
बता दें कि उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के रूप में 50 रुपये का भुगतान करना होगा. इसी के साथ ही आवेदन फॉर्म को प्रासंगिक डॉक्यूमेंट को कमांडेंट GREF सेंटर, दिघी कैंप, पुणे- 411 015 को भेज सकते हैं.


ये भी पढ़िए- भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला का अंदाज है बेहद कातिलाना और दिलकश, देखें अभिनेत्री का ग्लैमरस स्टाइल