BSEB Bihar Board Exam 2023 Registration: बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड, BSEB के द्वारा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख को बढ़ा दिया है. इसलिए अभी तक जिन भी छात्रों ने बिहार बोर्ड परीक्षा 2023 के फॉर्म नहीं भरे हैं, वे छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट secondary.biharboardonline.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख पहले 25 सितंबर थी, जिसे बढ़ा कर 8 अक्टूबर कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करें सुधार
साथ ही BSEB के द्वारा फॉर्म में करेक्शन विंडो को भी एक्टिव कर दिया गया है. इसलिए जिन भी छात्रों के फॉर्म में उनके नाम, माता और पिता के नाम, जन्मतिथि या भी फिर किसी भी प्रकार की डिटेल में कोई गलती हुई है. तो ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सुधार कर सकते हैं. 


हेल्पलाइन नंबर पर करें संपर्क 
इसके अलावा जिन भी छात्रों का रजिस्ट्रेशन फीस नहीं भरी गई है. उनका एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा. वहीं, जिन भी छात्रों की डिटेल पूरी फिल नहीं हुई है, वे जल्द से जल्द पूरा कर लें और किसी भी प्रकार की समस्या के लिए बोर्ड हेल्पलाइन नंबर 0612-2230039 पर संपर्क करें. 


ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: झारखंड में नवरात्रि के दिनों में तेज बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट


ये भी पढ़िये: Durga Puja 2022: दुर्गा पूजा में पटना इन पंडालों को देखने जरूर जाएं, कर सकेंगे प्रम्बनन मंदिर और केदारनाथ के दर्शन