नालंदा: बिहार के नालंदा से एक दिल दहला देनेवाली खबर आ रही है जहां एक बस ने दो सगे भाईयों को रौंद दिया जिसमें दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. बता दें कि दुर्घटना के बाद बस को जब्त कर लिया गया वहीं बस चालक की भी गिरफ्तारी हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि यह बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है. जहां खुदागंज थाना क्षेत्र इलाके के सिमरौका गांव के पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. जिसमें बड़े भाई जगन्नाथ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छोटा भाई गुड्डू कुमार की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. घटना के संबंध में मृतक के मामा राजेश कुशवाहा ने बताया कि जगन्नाथ कुमार की तबीयत खराब थी और वह इलाज के लिए अपने मामा के घर सरवहदा गांव आया हुआ था. 


ये भी पढ़ें- झरिया वासियों को बहुत जल्द पानी की समस्या से मिलेगा निजात, 200 मीटर में बिछाई लाइन


जगन्नाथ कुमार अपने छोटे भाई गुड्डू कुमार के साथ मामा के घर सरवहदा से इस्लामपुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दवाई लाने जा रहा था. इसी दौरान सिमरौका गांव के पास पेट्रोल पंप के नजदीक अनियंत्रित बस ने दोनों भाइयों को कुचल दिया. जिससे बड़े भाई जगन्नाथ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छोटे भाई गुड्डू कुमार ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया और इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. हालांकि, पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार करते हुए बस को जब्त कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन में छिनतई के दौरान महिला की मौत, 48 घंटे में हुआ खुलासा


ऋषिकेश कुमार