Patna:राज्य में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव (By Elections Mokama) को लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है. हाल में मोकामा में प्रचार के लिए सुशील मोदी भी पहुंचे थे. इस दौरान RJD पर हमला बोला था और कहा था कि यहां अब RJD का कल्चर नहीं चलेगा और यहां अब गुंडागर्दी भी नहीं चलेगी. मोकामा में अनंत सिंह का राज खत्म हो गया है. जिस पर अब  लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी  रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने उन पर निशाना साधा है और एक पुरानी फोटो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुरानी तस्वीर शेयर कर भड़कीं रोहिणी


सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए रोहिणी ने लिखा कि गजब थेथर इंसान है. ये तस्वीर इस बात की दे रही है. गवाही सुशील मोदी के झूठ की नहीं कोई है सानी. सारा अवगुण इसके अंदर मौजूद है फिर भी दूसरे को नैतिकता का पाठ पढ़ाते रहना इसकी दिनचर्या बन गया है. क्या इस मुंह टेढ़वा का जुबान इस लायक है ललन सिंह जैसे बाहुबली के लिए वोट मांगेगा? बता दें कि सुशील मोदी मोकामा में  ललन सिंह की पत्नी का प्रचार करने पहुंचे थे. वहीं, अगर तस्वीर की बात करें तो ये उस समय की है जब अनंत सिंह मोकामा के एमएलए हुआ करते थे. उस समय सुशील मोदी ने उनकी ओर मदद का हाथ बढ़ाया था.


 



सुशील मोदी ने साधा था निशाना 


अपने प्रचार के दौरान सुशील मोदी ने RJD पर जमकर हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने RJD को गुंडों को पार्टी भी कहा था. इसके अलावा उन्होंने अनंत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका दौर अब खत्म हो चुका हूं. उनकी पत्नी ये चुनाव नहीं जीत सकती हैं. अनंत सिंह को सजा मिली है और वो अब दस साल तक जेल में रहेंगे. उनके इसी बयान पर रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने उन पर निशाना साधा था.