छपराः Chhapra News: बिहार के छपरा में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया नहर में अनियंत्रित होकर एक स्कॉर्पियो डूब गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. यह मामला मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया नहर का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गोपालगंज के रहने वाले है 4 लोग 
मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में मृतकों में चार लोग गोपालगंज के बैकुंठपुर के रहने वाले है, जबकि एक मशरक के रहने वाले है. बीती रात सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बगही गांव से सभी लोग एक श्राद्ध कर्म में शामिल होकर लौट रहे थे. तभी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में जा घुसी. 


यह भी पढ़ें- BPSC Teacher Exam: बीपीएससी शिक्षक की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों को नहीं मिला होटल, बीच स्टेशन पर बैठे-बैठे किया सुबह का इंतजार
 
स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना 
जिसके बाद स्कॉर्पियो में सवार एक व्यक्ति किसी तरह से बाहर निकला और स्कॉर्पियो की छत पर सवार होकर चिल्लाने लगा, जिसके बाद स्थानीय गांव वाले भागते हुए आने लगे और बाहर से चिल्लाने वाले व्यक्ति को बांस बल्ली के सहारे निकाला और पुलिस को सूचना दी. 


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता के साथ ही जेसीबी की मदद से रात में सभी को नहर से बाहर निकाला गया. मृतको में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव निवासी 40 वर्षीय सूरज प्रसाद, सनवलिया गांव निवासी 52 वर्षीय दिनेश सिंह, 14 वर्षीय सुधीर कुमार, 45 वर्षीय लालबाबू साह और मशरक थाना क्षेत्र के पदमौल गांव निवासी 65 वर्षीय रामचंद्र साह शामिल है. मशरक पुलिस ने सभी के शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
इनपुट- विकास चौधरी


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड में एक हजार करोड़ के माइनिंग घोटाले में सीबीआई ने भी शुरू की जांच