छपरा: बिहार के छपरा में एक युवक की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला घटित हुआ है. घटना भगवान बिजर थाना क्षेत्र के पीएन सिंह कॉलेज के समीप घटित हुई है. इस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला गांव निवासी अनिल राय (32) पिता अक्षय लाल यादव के रूप में हुई है. हत्या का कारण पूर्व से चला आ रहा विवाद बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल में भेज दिया है. हत्या पूर्व से घात 5 व्यक्तियों द्वारा किया गया था. बताया जा रहा है कि दो भाई एक साथ जा रहे थे तभी अपराधियों ने छोटे को पकड़ा और गला रेत दिया. इस हत्या के बाद से तनाव की स्थिति बनी हुई है.  


शुक्रवार को मृतक अपने चचेरे भाई के साथ छपरा किसी काम को लेकर आ रहा था. अभी सुनसान जगह पर घात लगाए आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दे दिया गया. बड़ा भाई के चिल्लाने के बाद भीड़ इकट्ठा हो गई तो घायल को ईलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जिसे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया. मुत्त के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया. 


मिली जानकारी के मुताबिक, शव एनएच 19 के किनारे से बरामद किया गया. हत्या का आरोप गांव के ही कुछ लड़कों पर लगा है. पिछले सरस्वती पूजा में विसर्जन के दौरान एक युवक की हत्या हो गई थी. जिसकी प्रतिक्रिया में इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही जा रही है. 


घटना के बारे में जानकरी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी मृतक के बड़े भाई ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार के सुबह में किसी काम को लेकर छपरा आ रहे थे. पीएन सिंह कॉलेज के समीप पूर्व से घात लगाए व्यक्तियों द्वारा गाड़ी में धक्का मारकर गिरा दिया गया. जिसके बाद 200 मीटर दूर ले जाकर धारदार चाकू से हमला कर दिया. जिससे घटना स्थल पर यही अचेत हो गया. हल्ला मचाये जाने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए.
इनपुट- राकेश कुमार सिंह


यह भी पढ़ें- Bihar News: जबरदस्ती सिंदूर लगाना शादी नहीं, पटना HC ने रद्द की 10 साल पुरानी शादी