Bihar News: बिहार के छपरा से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सड़क पर पैदल जा रहे दो लोगों को पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना छपरा के मांझी ताजपुर मुख्य सड़क पर कबाड़ी वाले दुकान के पास की बताई जा रही है. हादसे की खबर से पूरे गांव में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत 
मृतकों की पहचान 21 वर्षीय प्रदीप यादव और 22 वर्षीय बीरेंद्र यादव के रूप में हुई है. दोनों ताजपुर पूरब टोला के निवासी बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार,  20 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की शाम दोनों खेत में पानी पटा कर मांझी की तरफ से घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे आ रही अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कागजी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.


परिवार में मातम का माहौल 
मृतक प्रदीप यादव के जीजा बरमा यादव ने बताया कि जब दोनों खेत से काम करके वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने आकर हासदे की सूचना हमें दी. लेकिन जब वहां हम पहुंचे, तो देखा कि दोनों की मौत हो गई थी. मौत की खबर सुनने के बाद से ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


Input:- RAKESH KR. SINGH (Chapra)


ये भी पढ़ें- Nawada News: पेड़ से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत