Nawada News: पेड़ से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2021242

Nawada News: पेड़ से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक

Road Accident: नवादा में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब एक कार पेड़ से जा टकराई. बताया जा रहा है कि यह हादसा नील गाय को बचाने के चक्कर में हुआ.

नवादा में सड़क हादसा

Nawada Road Accident: नवादा में भीषण सड़क दुर्घटना (Nawada Road Accident) में तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि दो युवक गंभीर रूप से इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं. नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र स्थित रजौली सिरदला मोड़ के बैरिया मोड़ के समीप यहां घटना (Nawada Road Accident) हुई है. बताया जा रहा है कि नीलगाय को बचाने के चक्कर में यह हादसा (Road Accident in Nawada) हो गया.

नील गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
पीड़ित परिजनों ने बताया कि नील गाय को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो बेकाबू हो गई और पेड़ से जा टकराई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से (Road Accident in Nawada) जख्मी है. परिजनों के अनुसार, वाहन चलाते समय सड़क पर अचानक नीलगाय आ गया जिसे बचाने के क्रम में वाहन ने पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे यह घटना (Road Accident in Nawada) हुई. 

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर के यात्रियों लिए गुड न्यूज, अमृत भारत ट्रेन का परिचालन जल्द होगा शुरू

इन लोगों की सड़क हादसे में गई जान
मृतक की पहचान नरहट थाना अंतर्गत खनवां गांव निवासी विवेक कुमार और रोशन कुमार के रूप में हुई है. वहीं, तीसरा युवक सिरदला के नरौली गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त एक साथ निमंत्रण से लौट रहे थे. तब यह हादसा (Road Accident in Nawada) हुआ. इस घटना (Road Accident in Nawada) के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. फिलहाल, जख्मी लोगों का प्राइवेट क्लीनिक में इलाज जारी है. जिसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, तीनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेज दिया गया है.

रिपोर्ट: यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें:सम्राट चौधरी ने बोला हमला, कहा-'बीमार' नीतीश कुमार से अब राज्य नहीं संभल रहा

Trending news