पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख और जमुई के सांसद चिराग पासवान सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल जंगलराज का दौर है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ने राज्यों की छोड़िए बिहार जदयू के एमएलए में असंतोष है, कभी भी टूट हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए लोजपा (रामविलास) के प्रमुख ने कहा कि नीतीश से बिहार नहीं संभल रहा. राज्य में ऐसी घटनाएं हो रही जो यहां के लोगों ने कभी सोचा तक नहीं था. वास्तव में यहां डबल जंगलराज है.


उन्होंने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने तक की मांग करते हुए कहा कि बिहार में अराजक माहौल है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री बनने की चाहत में क्या देश में अपराध देखना चाहते हैं, भ्रष्टाचार देखना चाहते हैं?


नीतीश के यूपी से चुनाव लडने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जहां से लड़ना है लड़ें, लेकिन बिहार से नहीं जीत पाएंगे. उन्होंने कहा कि जब विधायक ही नहीं जीत पाए तो एमपी खान जीतेंगे. मुख्यमंत्री हैं तो बिहार पर भी ध्यान दें.


अन्य राज्यों में जदयू के विधायकों के पार्टी छोड़ने के विषय पर उन्होंने कहा कि यह देखिए कि बिहार में विधायक कब पार्टी छोड़ते हैं? उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के बार- बार बदलने से जदयू के विधायक नाराज हैं. विधायक जिनके खिलाफ जीतकर आए हैं उन्ही के साथ सरकार चला रहे हैं.


(आईएएनएस)