पटना: बिहार की स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लोक गयिका शारदा सिन्हा दिल्ली के एम्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. जहां उनकी हालात फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. शारदा सिन्हा की बिमारी की खबर मिलने के बाद हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पद्मभूषण लोक गायिका शारदा सिन्हा स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली एम्स के डायरेक्टर और शारदा सिन्हा के बेटे से फोर पर बात की. सीएम नीतीश कुमार ने इसके अलावा दिल्ली में बिहार के रेसिडेंट कमिश्नर कुंदन कुमार को इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और सांसद संजय झा ने भी शारदी सिन्हा के पुत्र से बात कर उनके इलाज के बारे में जानकारी ली है. जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने एक्स पर पोस्ट शेयर करत हुए लिखा कि पद्मभूषण से सम्मानित सुप्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा जी एम्स दिल्ली में भर्ती हैं. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में बिहार के रेसिडेंट कमिश्नर को इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं. मैंने उनके पुत्र से बात कर इलाज की जानकारी ली है.


 ये भी पढ़ें- Census 2025: देश में अगले साल से शुरू होगी जनगणना! संप्रदाय पूछ सकती है सरकार, बयानबाजी शुरू


बता दें कि पद्म भूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा दो दिन से दिल्ली के एम्स के ICU में भर्ती हैं. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पिछले एक सप्ताह से शारदा सिन्हा दिल्ली एम्स में ही अपना इलाज करा रही थी. शारदा सिन्हा को खाने-पीने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जिसका वो दिल्ली एम्स मे ईलाज करा रही थी. लेकिन शनिवार को उनकी स्थिति अचानक काफी बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!