Patna: बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर CM नीतीश कुमार ने गहरा शोक व्यक्ति किया है. बता दें कि आज सुबह ही उनका निधन हो गया है. कुछ समय पहले ही उन्हें सांस में दिक्कत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जारी किया शोक संदेश


CM नीतीश कुमार ने पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर गहरा शोक व्यक्ति किया है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा, 'केशरी नाथ त्रिपाठी एक लोकप्रिय राजनेता और कुशल प्रशासक थे. उन्होंने हमेशा संसदीय लोकतंत्र की मजबूती की बात की थी।" 


नीतीश ने कहा, "27 नवंबर 2014 से 15 अगस्त 2015 और 20 जून 2017 से 29 सितंबर 2017 तक बिहार के राज्यपाल के अतिरिक्त प्रभार के रूप में दिवंगत केशरी नाथ त्रिपाठी ने अपना योगदान दिया था. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है." मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की. पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भी दुःख जताया है. उन्होंने पूर्व राज्यपाल के पुत्र नीरज त्रिपाठी को फोन पर सांत्वना दी है.