पटना : पटना स्टेशन पर बीते दिनों टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलाया गया था. यह वीडियो स्टेशन पर करीब तीन मिनट तक चला, आरपीएफ टीम ने फौरन सभी स्क्रीन को बंद कराया. जांच के दौरान आरपीएफ ने फर्म दत्ता स्टूडियो कम्युनिकेशंस लिमिटेड के प्रतिनिधि सम्मन जारी कर दिया. रविवार को आरपीएफ की टीम जांच के लिए कोलकाता पहुंच गई. अश्लील वीडियो मामले को लेकर जांच चल रही है. हालांकि इन दिनों स्टेशन पर अश्लील वीडियो मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑपरेटर की तलाश में जुटी पुलिस
पटना स्टेशन पर अश्लील वीडियो मामले में आरपीएफ रविवार को कोलकाता पहुंच गई. आरपीएफ की टीम फर्म दत्ता स्टूडियो कम्युनिकेशंस लिमिटेड  कंपनी में जाकर वहां वरिष्ठ अधिकारी और ऑपरेटर से पूछताछ कर रही है. आरपीएम पटना स्टेशन को ऑपरेट करने वाले अधिकारी की तलाश में जुट गई है, जिसने वीडियो को चलाया था.



पश्चिम बंगाल पुलिस का मिल रहा सहयोग
दानापुर आरपीएफ के वरिष्ठ कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि पटना स्टेशन पर 19 मार्च को यह घटना घटी थी. इस घटना के बाद कंपनी के नाम समन जारी कर दिया था. इस कंपनी के अधिकारियों को कई बार पटना पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन कोई अधिकारी नहीं आया. तब आरपीएफ ने पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ कंपनी के पास कोलकाता पहुंच गई.


ये भी पढ़िए-  Akanksha Dubey suicide: आकांक्षा दुबे के इन गानों का नहीं थमा है अभी तक हंगामा, देखें 12 सुपरहिट भोजपुरी गाने