भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देना शुरू कर दिया है. अब अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के रघु टोला का बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली
अपराधियों ने कल देर रात मां बेटे की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने इस दौरान मृतक महिला के सिर और उसके बेटे के पेट मे कई गोलियां मारी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान सुमित्रा देवी और राम अवधेश उर्फ मुन्ना के रुप में की गई है जो रिश्ते में मां-बेटे बताए जा रहे हैं. डबल मर्डर की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 


हालांकि हत्या किन कारणों से की गई है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतका के बड़े बेटे के मुताबिक सुबह 5 बजे जब वो मां और भाई के कमरे में दाखिल हुए तो उन्हें मरा हुआ पाया. इस घटना की जानकारी आज सुबह जैसे ही लोगों को लगी तो इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. 
 
मां-बेटे के मर्डर से इलाके में तनाव 
हालांकि घटना के बाद गांव में कोहराम की स्थिति बनी है. जबकि मौके पर भोजपुर पुलिस के कई वरीय पदाधिकारी पहुंच गए हैं और छानबीन में जुट गए हैं. परिजनों ने बताया कि घटना को विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. इस पूरे मामले पर पुलिस मनोवैज्ञानिक अनुसंधान पर जुटी हुई है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. जबकि घटना से जुड़े बदमाशों की पहचान में पुलिस जुट गई है.


परिवार ने साधी चुप्पी 
हालांकि एस पी भोजपुर ने बताया है कि घटना जमीनी विवाद को लेकर माना जा रहा है. मगर परिवार के लोगों ने चुप्पी साध रखी है. वहीं पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. 


(रिपोर्ट-मनीष कुमार)


यह भी पढे़- मधेपुराः स्टेट हाइवे-91 पर ट्रक में तेज रफ्तार ऑटो ने मारी टक्कर, दो युवक की मौत