दानापुर: फुलवारी शरीफ में एक 31 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया. मृतक की पहचान हरे कृष्णा शर्मा उर्फ टुकटुक के रूप में हुई है, जो खगौल के लोको कॉलोनी का निवासी था. उसके परिवार का मूल निवास औरंगाबाद के हसपूरा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिलने के बाद उन्होंने शव को बरामद किया. हरे कृष्णा की मां ने फुलवारी शरीफ थाना में कुछ लड़कों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. परिवार के लोग बार-बार यह कह रहे थे कि हरे कृष्णा की दो दिन पहले किसी व्यक्ति से लड़ाई हुई थी और उसी विवाद के कारण उसकी हत्या की गई. मृतक की मां का कहना है कि लड़ाई के बाद हरे कृष्णा को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.


पुलिस ने बताया कि हरे कृष्णा की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में रोना-पीटना मच गया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है. फुलवारी शरीफ डीएसपी ने बताया कि मृतक के गले पर जख्म के निशान पाए गए हैं, जो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है.


साथ ही पुलिस ने कहा है कि परिवार के लोगों से आवेदन मिलने के बाद मामले का खुलासा होगा. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.


इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो


ये भी पढ़िए-  आज त्रिपुष्कर के साथ बन रहा शिव योग, जानें किस राशि का होगा भाग्योदय