मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के कांटी इलाके के पानापुर ओपी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब गायब नवालीग का शव मिला. स्थानीय लोगों ने एक निजी स्कूल के पिछे झाड़ी से घिरा एक तालाब में एक नाबालिग बच्ची का शव देखा. उसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पानापुर ओपी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वही घटनास्थल के समीप झाड़ी से कई उपयोग किया हुआ कोंडोम भी बरामद हुआ. आशंका जताई जा रही है कि उक्त बच्ची के साथ हत्या से पूर्व सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों की माने तो दो दिन पूर्व से युक्त मृतक बच्ची गायब थी. जिसकी तलाश में परिजन लगातार खोजबीन कर रहे थे. उसी क्रम में यह जानकारी मिली कि एक डेड बॉडी मिला है जिसकी सूचना पर परिजन पहुंचे और इसकी पहचान की.


वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पानापुर ओपी के थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि एक बच्ची का डेड बॉडी पोखर से बरामद हुआ है बच्ची की पहचान कर ली गई है.आगे की प्रक्रिया पुलिस कर रही है वहीं घटना सबसे बरामद आपत्तिजनक चीजों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- IND vs AUS Final: 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की टीम की तरह क्या करिश्मा कर पाएगी रोहित की टीम!